मेरी सूरत से नहीं मेरी सीरत से मोहब्बत है उन्हें मेरी सूरत से नहीं मेरी सीरत से मोहब्बत है उन्हें
कसकती है रोशनी कोई हमें अंधकार दे दे दिल का सुकून कोई हमें उधार दे दे। कसकती है रोशनी कोई हमें अंधकार दे दे दिल का सुकून कोई हमें उधार दे दे।
मुझ में तेरी धड़कन जब तक धड़केगी एक दूजे से वजूद हमारा कायम रहेगा। मुझ में तेरी धड़कन जब तक धड़केगी एक दूजे से वजूद हमारा कायम रहेगा।
तुम्हारा दामन थामे जब चल दिये थे। तुम्हारा दामन थामे जब चल दिये थे।
तुम्हारा साथ तुम्हारा साथ